किम कर्दाशियां ने बिकिनी पहन खेला टेनिस, फोटोज हुईं वायरल

किम कर्दाशियां

हॉलीवुड की फेमस रियलिटी टीवी पर्सनालिटी किम कर्दाशियां अपने सोशल मीडिया पोस्ट से लोगों के होश उड़ाती रहती हैं. किम को उनके लैविश लाइफस्टाइल और अटपटे अंदाज के लिए जाना और पसंद किया जाता है. अब किम कर्दाशियां बिकिनी पहनकर टेनिस खेलती नजर आईं.

किम कर्दाशियां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की है. इन फोटोज में उन्होंने लाइट ब्राउन कलर की बिकिनी पहनी हुई है और वह टेनिस कोर्ट में खड़ी हैं. किम के एक हाथ में टेनिस बॉल और दूसरे में टेनिस रैकेट है. 

किम कर्दाशियां

इन फोटोज को शेयर करते हुए किम कर्दाशियां ने कैप्शन में लिखा – ‘किसी को टेनिस खेलना है?’ फैंस को किम का यह अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. पोस्ट के कमेंट सेक्शन में किम की खूब तारीफ हो रही है और फैंस फायर और हार्ट इमोजी शेयर कर रहे हैं. 

किम कर्दाशियां

इससे पहले किम कर्दाशियां को अपने लॉ के एग्जाम के लिए बिकिनी पहनकर पढ़ते देखा गया था. तब यूजर्स ने उनसे चुटकी लेते हुए पूछा था कि ऐसे कौन से स्कूल में पढ़ाई होती है. मालूम हो कि किम अपना लॉ का एग्जाम पास नहीं कर पाईं.

किम कर्दाशियां

वैसे किम कर्दाशियां इंस्टाग्राम पोस्ट के मुताबिक वह किसी आइलैंड पर दोस्तों संग समय बिता रही हैं. वैसे किम ने हाल ही में अपनी बड़ी बेटी नॉर्थ वेस्ट का आठवां जन्मदिन भी मनाया है. बेटी को जन्मदिन की बधाई देते हुए किम कर्दाशियां ने कई ग्लैमरस फोटोज शेयर की थीं, जिनमें उनका बढ़िया लुक देखा जा सकता था. 

किम कर्दाशियां

किम की निजी जिंदगी की बात करें तो उनका रियलिटी शो कीपिंग अप विद कर्दाशियां खत्म हो गया है. यह शो 20 सीजन तक चला. इसमें किम कर्दाशियां संग उनकी मां क्रिस जेनर समेत सभी बहनों क्लोई, कोर्टनी, केंडल और काइली की जिंदगी को दिखाया गया था. 

किम कर्दाशियां

किम कर्दाशियां अपने पति और रैपर कान्ये वेस्ट से तलाक लेने को लेकर भी लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. किम ने फरवरी 2021 को अपनी छह साल की शादी का अंत करते हुए तलाक की अर्जी डाली थी. उन्होंने अपने शो में बताया था कि वह कान्ये संग अपनी शादी में अकेला महसूस करती थीं

किम कर्दाशियां

किम कर्दाशियां और कान्ये वेस्ट ने साल 2014 में शादी की थी. यह किम की तीसरी शादी थी. दोनों के साथ में चार बच्चे हैं. शादी से पहले उन्होंने बेटी नॉर्थ वेस्ट को जन्म दिया था. इसके बाद उनके घर बेटे सेंट का जन्म हुआ. बाद में सरोगेसी की मदद से उनके घर शिकागो और सालम आए.

किम कर्दाशियां

किम कर्दाशियां ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में पहली शादी के टूटने के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा था कि उनसे गलती हुई है और उन्हें पूर्व पति और एनबीए के बास्केटबॉल खिलाड़ी Kris Humphries से माफी मांगनी चाहिए. किम और क्रिस की शादी 2011 में हुई थी और महज 72 दिन चली थी. 

किम कर्दाशियां

Source – Aaj tak

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *