‘काश! सोनू सूद तक पहुंच जाती राहुल वोहरा की आवाज’, ऐक्‍टर के निधन ने तोड़ा किश्वर मर्चेंट का दिल

राहुल वोहरा के निधन पर किश्वर मर्चेंट

किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant), ऐक्टर और थिअटर आर्टिस्ट राहुल वोहरा (Rahul Vohra death due to corona) के निधन से शॉक में हैं। राहुल वोहरा का हाल ही कोरोना के चलते निधन हो गया। उन्होंने सोशल मीडिया पर कई बार बेहतर इलाज के लिए मदद की गुहार लगाई थी। किश्वर का कहना है कि अगर सोनू सूद (Sonu Sood) तक उनका मेसेज पहुंच जाता तो आज चीजें एकदम अलग होतीं।

पॉप्युलर ऐक्टर, यूट्यूबर और थिअटर आर्टिस्ट राहुल वोहरा ( Rahul Vohra death due to corona)का हाल ही कोरोनावायरस के कारण निधन हो गया। राहुल वोहरा कई दिनों से कोरोना से पीड़ित थे। वह आखिरी वक्त तक बेहतर इलाज के लिए फेसबुक पर मदद की गुहार लगाते रहे, पर कोई मदद नहीं मिली।

राहुल वोहरा (Rahul Vohra) के निधन से इंडस्ट्री के लोग शॉक में हैं। टीवी ऐक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant) को भी राहुल वोहरा के निधन से झटका लगा। उन्होंने ऐक्टर के निधन पर शोक जताया और कहा कि अगर समय रहते राहुल वोहरा की आवाज सोनू सूद (Sonu Sood) तक पहुंच जाती तो वह बच जाते और चीजें एकदम अलग होतीं।

दरअसल एक पपराजी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram) पर राहुल वोहरा के निधन की दुखद खबर शेयर की, जिस पर रिऐक्ट करते हुए किश्वर मर्चेंट ने लिखा, ‘काश कि राहुल वोहरा का मेसेज सोनू सूद तक पहुंच जाता, तब चीजें एकदम अलग होतीं। भगवान उनके परिवार को हिम्मत दे।’

rahul vohra post

उत्तराखंड के रहने वाले राहुल वोहरा ने डिजिटल स्पेस में एक अलग पहचान बना ली थी। उन्होंने थिअटर की दुनिया में भी खूब काम किया था। सोशल मीडिया पर राहुल वोहरा के वीडियो बहुत पॉप्युलर थे। हालांकि पिछले दिनों वह कोरोना की चपेट में आ गए थे। इलाज सही नहीं मिल रहा था और इसलिए बेहतर ट्रीटमेंट की गुहार लगाते हुए राहुल वोहरा ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा था, ‘मुझे भी अच्छा ट्रीटमेंट मिल जाता तो मैं भी बच जाता तुम्हारा राहुल वोहरा।’ राहुल ने आगे लिखा, ‘जल्द जन्म लूंगा और अच्छा काम करूंगा। अब हिम्मत हार चुका हूं।’ यह राहुल वोहरा का आखिरी पोस्ट था।

राहुल वोहरा के निधन की खबर डायरेक्टर और थिअटर गुरू अरविंद गौड़ ने फेसबुक के जरिए दी थी। उन्होंने लिखा था, ‘राहुल वोहरा चला गया। मेरा होनहार ऐक्टर अब नहीं रहा। कल ही राहुल ने कहा था कि ‘मुझे अच्छा इलाज मिल जाता तो मैं भी बच जाता।’ कल शाम ही उसे राजीव गांधी हॉस्पिटल से आयुष्मान, द्वारका में शिफ्ट किया गया, पर..राहुल हम सब तुम्हें नहीं बचा पाए, मुआफ करना, हम तुम्हारे अपराधी है…आखिरी नमन..’

राहुल वोहरा ने कई बार सोशल मीडिया पर बेहतर इलाज के लिए मदद मांगी। पोस्ट में उन्होंने बताया था कि वह 4 दिन से दिल्ली के अस्पताल में भर्ती हैं और कोई रिकवरी नहीं हुई है। क्या कोई उन्हें कोई ऐसा अस्पताल बता सकता है, जहां उन्हें ऑक्सिजन बेड मिल जाए। पोस्ट में राहुल वोहरा ने यह भी बताया था कि उनका ऑक्सिजन लेवल लगातार गिर रहा है और कोई देखने वाला नहीं है।

राहुल वोहरा की वाइफ ज्योति ने वीडियो शेयर कर मांगा न्याय

वहीं अब राहुल वोहरा की वाइफ ज्योति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति के इलाज के वक्त का वीडियो शेयर किया है। उन्होंने दिखाया है कि जिस अस्पताल में राहुल वोहरा भर्ती थी, वहां किस तरह उनका इलाज हो रहा था। साथ ही उन्होंने राहुल के लिए न्याय की मांग की है।

Source – navbharattimes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *