काली साड़ी पहन श्रद्धा आर्या ने अपनी हॉटनेस से किया घायल, तस्वीरें बी-टाउन हसीनाओं के टक्कर की

shraddha arya

श्रद्धा आर्या ने शयेर कीं तस्वीरें

टीवी सीरियल कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) उन हसीनाओं में से एक हैं, जिनका ड्रेसिंग सेंस बहुत ही काबिले-तारीफ है। एलिगेंट-शीक दिखने वाले सेपरेट्स हों या ईज़ी-ब्रीज़ी ड्रेसेस या फिर खूबसूरत साड़ियां श्रद्धा हर तरह के कपड़ों में न केवल बहुत ही प्यारी लगती हैं बल्कि इनके स्टाइल में ग्लैमर और एलिगेंस का परफेक्ट बैलेंस भी आपको देखने को मिलेगा। ऐसा ही कुछ हमें तब देखने को मिला, जब एक्ट्रेस ने जालीदार साड़ी पहनकर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं।

ब्लैक ब्यूटी बन ढाया कहर

ब्लैक ब्यूटी बन ढाया कहर

दरअसल, अपने एक फोटोशूट के लिए श्रद्धा आर्या ने काले रंग की साड़ी चुनी थी, जिसे उन्होंने मैचिंग के ब्लाउज के साथ वेअर किया था। साड़ी क पैटर्न एकदम जड़ाऊ था, जिसे 3डी मेड एम्बेलिश्मेंट से सजाया गया था।

हेवी कढ़ाई लगी शानदार

हेवी कढ़ाई लगी शानदार

श्रद्धा की साड़ी पर फ्लोरल मोटिफ्स बने थे, जिन्हें हाइलाइट करने के लिए हेवी स्टोन वर्क किया गया था। वहीं पल्लू पर हाथ की ट्रेडिशनल कढ़ाई शामिल थी, जो पीस को एकदम स्टेटमेंट लुक दे रही थी।

इस तरह किया कम्पलीट

इस तरह किया कम्पलीट

अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए श्रद्धा ने किसी तरह की कोई हेवी ऑक्सिडाइज़्ड जूलरी कैरी नहीं की थी। एक्ट्रेस ने कान में डायमंड झूमर झुमके की एक जोड़ी पहनी थी, जो साड़ी में कॉन्ट्रास्टिंग इफेक्ट क्रिएट करने का काम कर रहे थे। मेकअप को न्यूड टोन रखते हुए श्रद्धा ने माइक्रो साइज की स्टोन बिंदी लगाई थी, जिसके साथ बालों को साइड पार्टेड लुक के साथ वेव्स में लॉक किया था।

क्लासिक कलर्स लगते हैं खूबसूरत

क्लासिक कलर्स लगते हैं खूबसूरत

साड़ी हमेशा रिच और हेवी हो ऐसा ज़रूरी नहीं है। आप चाहें तो क्लासिक कलर्स की साड़ी को अपने लिए चुनते हुए खुद को ग्लैमरस और मॉडर्न टच दे सकती हैं। ऐसे में जब बात हो ब्लैक की तो इस तरह की साड़ी हमेशा ही आपकी पर्सनैलिटी को हाइलाइट करने का काम करती है।

Source – navbharat times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *