‘कविता भाभी’ फेम एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज, बोलीं- ‘शादी करुंगी तो अपने से छोटे लड़के से, अब तक हूं कुंवारी!’

साल 2012 में कविता (Kavita Radheshyam) की एक फिल्म रिलीज हुई थी, ‘पांच घंटे, पांच करोड़’ (Paanch Ghante, Paanch Crore). इस फिल्म में एक्ट्रेस का बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिला था. उन्हें भारत की किम कार्दशियन (Kim Kardashian) भी कहा जाने लगा था.

साउथ की कई फिल्मों में नजर आ चुकीं और हाल में OTT प्लेटफॉर्म उल्लू के वेब सीरीज कविता भाभी (Kavita Bhabhi) फेम एक्ट्रेस कविता राधेश्याम (Kavita Radheshyam) ने अपने नए इंस्टाग्राम पोस्ट में उन ट्रोल्स पर निशाना साधा है, जो उनकी लाइफ के अंदर झांकना चाहते हैं.

Kavita Radheshyam

दरअसल, कई ट्रोल्स ने एक्ट्रेस के पहले के पोस्ट्स पर कमेंट कर आपत्तिजनक बातें लिखी थीं और उनके रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर सवाल उठाए थे.

Kavita

अब एक्ट्रेस ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया है. उन्हें एक बेहद सेक्सी पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- दोस्तों, मैं किसी के साथ भी रिलेशनशिप में नहीं हूं, ना ही मेरी सगाई हुई है और ना ही मैंने शादी की है. मैं शायद अगले 5 सालों में किसी रिश्ते में बंध जाऊं मगर मेरा जो भी पार्टनर होगा वो जरूर मुझसे उम्र में छोटा होगा. प्लीज मेरे बारे में उल्टी-सीधी कहानियां बनाना बंद करिए.

Kavita

आपको बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. उनके 2 लाख के करीब इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स हैं. जो उनकी फोटोज के दीवाने हैं.

Kavita Radheshyam

साल 2012 में कविता की एक फिल्म रिलीज हुई थी, पांच घंटे, पांच करोड़. इस फिल्म में एक्ट्रेस का बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिला था. उन्हें भारत की किम कार्दशियन भी कहा जाने लगा था.

Kavita Radheshyam

ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू (Ullu) पर कविता की वेब सीरीज कविता भाभी (Kavita Bhabhi) काफी विवादों में भी रही थी. इस सीरीज में वो बेहद हॉट नजर आई थीं.

Kavita

आपको बता दें कि कविता राधेश्याम हिंदी फिल्मों से लेकर कन्नड़, तेलुगू और तमिल फिल्मों में भी काम किया है.

Kavita Radheshyam

एक्ट्रेस को वेब सीरीज की क्वीन का दर्जा मिल चुका है. सिर्फ कविता भाभी ही नहीं, उनकी अन्य कई सीरीज भी चर्चा में रहती हैं.

Source – News 18

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *