करोड़ों में फीस फिर भी किराए के मकान में रहते हैं ये सितारे, रेंट देते हैं लाखों में

Katrina kaif

फिल्म जगत के सितारों की जब भी बात की जाती है तो प्रशंसक सिर्फ उनकी फिल्मों के बारे में ही नहीं बल्कि उनकी निजी जिंदगी के बारे में भी जानने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं। ऐसा माना जाता है कि इन फिल्मी सितारों की न सिर्फ फिल्मों का बल्कि उनकी निजी जिंदगी का गहरा प्रभाव भी आम लोगों पर पड़ता है। कई ऐसे प्रशंसक हैं जो अपने पसंदीदा कलाकार को इस तरह फॉलो करते हैं कि वो खुद की जिंदगी को उनकी तरह बनाने में लग जाते हैं। फिर बात चाहे उनके पहनावे की हो या फिर उनके रहन सहन की, हर एक चीज की छोटी से छोटी जानकारी प्रशंसक पाना चाहते हैं। 

करोड़ों में लेते हैं फीस पर मुंबई में किराए पर रहते हैं ये सितारे 

बॉलीवुड में लगभग सभी बड़े कलाकार एक-एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपए की फीस लेते हैं। ये कलाकार अपनी लाइफस्टाइल को भी बखूबी मैनेज करते हैं। लेकिन इनमें से कई बड़े सितारे ऐसे हैं जो अपनी फिल्मों से करोड़ों रुपए कमाने के बाद भी मुंबई में किराया देकर रह रहे हैं। जिसका महीने का किराया ये लाखों में देते हैं। आज हम आपको इस आर्टिकल में उन सितारों के बारे में बताएंगे जो एक फिल्म से करोड़ों कमाते हैं लेकिन फिर भी रेंट पर रहना अधिक पसंद करते हैं।

कटरीना कैफ

कटरीना कैफ

कटरीना कैफ ने जब फिल्मी दुनिया में कदम रखा था, तो शायद किसी को इस बात का अंदाजा भी नहीं होगा कि कमजोर हिंदी होने के बावजूद भी वो फिल्म जगत में इतनी सफलता हासिल करेंगी कि बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को पछाड़ देंगी। कटरीना कैफ ने इतने सालों में अपनी हिंदी पर जमकर काम किया। अपनी मेहनत और लगन से उन्होंने बॉलीवुड में अपने लिए एक खास जगह बनाई। आज के समय में कटरीना कैफ उन अभिनेत्रियों में शुमार हैं जो एक फिल्म के लिए सबसे अधिक फीस लेती हैं। लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि इतना कमाने के बावजूद कटरीना का मुंबई में अपना घर नहीं है। वह बांद्रा में पाली नाका में स्तिथ एक फ्लैट में रहती हैं। उनका घर टॉप फ्लोर पर है। जहां वो अपनी बहन इसाबेल के साथ रहती हैं और लाखों में रेंट देती हैं।

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन

ऋतिक ने अपने करियर में कोई मिल गया,कृष, बैंग-बैंग और जिंदगी न मिलेगी दोबारा जैसी कई सफल फिल्में दी हैं। वो एक फिल्म के लिए करोड़ों की फीस लेते हैं। लेकिन इसके बावजूद ऋतिक रोशन जुहू में एक किराए के अपार्टमेंट में रहते हैं। ऋतिक के जुहू में खुद के दो घर हैं, एक घर में उनके पिता राकेश रोशन और दूसरे घर में उनकी नानी रहती हैं। लेकिन ऋतिक रेंट पर रहना पसंद करते हैं। जिस बिल्डिंग में ऋतिक रहते हैं उसी में ही अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला भी रहते हैं। इस फ्लैट के लिए ऋतिक हर महीने 8 लाख तक का रेंट देते हैं।

जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन फर्नांडिस बॉलीवुड जगत का एक मशहूर चेहरा हैं, वो सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार जैसे बड़े सितारों के साथ फिल्में कर चुकी हैं। जैकलीन भी अपनी एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपए चार्ज करती हैं। लेकिन मुंबई में जैकलीन किराए के घर में रहती हैं। दरअसल जैकलीन प्रियंका चोपड़ा के फ्लैट में रहती हैं। प्रियंका शादी के बाद अमेरिका में रह रही हैं तो उन्होंने अपना मुंबई का अपार्टमेंट जैकलीन फर्नांडीज को तीन साल के लिए किराए पर दे दिया है। इस घर के लिए वो 6 लाख तक किराया देती हैं।

अदिति राव हैदरी

अदिति राव हैदरी

अदिति राव हैदरी को कई निर्माता-निर्देशक अपनी फिल्मों के लिए लकी मानते हैं। इसलिए अदिति कई बड़ी फिल्मों में मुख्य भूमिका में न भी हो तो भी वो फिल्म का बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा होती हैं। अदिति राव हैदरी बॉलीवुड के लिए कोई नया नाम नहीं हैं। हैदराबाद की रहने वाली अदिति राव हैदरी राजा-महाराजा के परिवार से ताल्लुक रखती हैं। लेकिन इसके बावजूद वो मुंबई में किराए के घर में रहती हैं। जिसके लिए वो लाखों रुपए खर्च करती हैं। 

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा की फिल्म साइना हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म के लिए उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला। परिणीति को साल 2012 में आई फिल्म ‘इश्कजादे’ में अर्जुन कपूर के अपोजिट कास्ट किया गया। पहली ही फिल्म से परिणीति ने ये बता दिया कि वो यहां अपनी पहचान बनाने आईं हैं। परिणीति चोपड़ा को बॉलीवुड में करीब 10 साल हो गए हैं। उनकी कई फिल्में हिट भी रही हैं। एक फिल्म के लिए परिणीति भी करोड़ों की फीस चार्ज करती हैं, लेकिन वो भी मुंबई के अंधेरी वर्सोवा में किराए के घर पर रहती हैं।

हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से की थी। हालांकि ये एक मल्टीस्टारर फिल्म थी, लेकिन इसके बावजूद उनके किरदार को काफी सराहा गया था। इसके अलावा भी उन्होंने वरुण के साथ ‘बदलापुर’ और अक्षय के साथ ‘जॉली एलएलबी 2’ जैसी फिल्मों में काम किया। हुमा भी एक फिल्म के लिए काफी चार्ज करती हैं। उनके भाई साकिब सलीम भी फिल्मों में सक्रिय हैं। ये दोनों मुंबई के खार में स्थित एक किराए के मकान में रहते है और लाखों में किराया भरते हैं। 

प्रभु देवा

प्रभु देवा
 
कोरियोग्राफर और निर्देशक प्रभुदेवा हिंदी सिनेमा के साथ-साथ दक्षिण सिनेमा में भी सक्रिय हैं। उन्होंने सलमान खान के साथ वांटेड जैसी फिल्मों में काम किया है। कई फिल्मों का निर्देशन करने वाले प्रभु देवा मुंबई में किराए के मकान में रहते हैं। प्रभु देवा 2012 से 2014 तक श्रीदेवी के अंधेरी स्थित एक अपार्टमेंट में भी किराए पर रह चुके हैं। जानकारी के मुताबिक, हाल ही में प्रभु ने मुंबई में अपना घर खरीदा है, जिसमें वो जल्द ही शिफ्ट कर सकते हैं।

Source – amarujala

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *