करीना कपूर खान के बेटे की तस्वीर वायरल, तैमूर के साथ नजर आए थे सैफ अली खान

kareena kapoor

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जल्दी ही अपने फैन्स को गुड न्यूज देने वाली हैं। इस बारे में उनके पति व अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से लेकर पटौदी और कपूर परिवार के कई लोग बात कर चुके हैं। एक ओर जहां सैफ और करीना के दूसरे बच्चे का फैन्स को इंतजार है तो वहीं उनके बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

दरअसल हाल ही में ‘बॉलीवुड शादीस’ ने तैमूर अली खान की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें और उनके जन्म के बारे में कुछ खास बातें साझा कीं। रिपोर्ट के मुताबिक साझा की गई तस्वीर तैमूर अली खान के पैदा होने के कुछ समय बाद की है। इस फोटो में देखा जा सकता है कि तैमूर को सफेद कपड़े में अच्छी तरह लपेट कर रखा गया है और वह अस्पताल में काफी शांति से सो रहे हैं। 

taimur ali khan

वहीं इस तस्वीर में अस्पताल का एक स्टिकर भी दिखाई दे रहा है, जिस पर करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान की कुछ डिटेल्स लिखी हुई हैं। इस स्टिकर में बच्चे की मां का नाम, वजन और हाईट लिखी है। इस स्लिप से पता चलता है कि जब तैमूर का जन्म हुआ था, तब वह 2.96 किलोग्राम के थे।

याद दिला दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी 16 अक्टूबर 2012 को हुई थी। करीना की ये पहली शादी थी, जबकि सैफ अली खान दूसरी बार दूल्हा बने थे। इसके बाद 20 दिसंबर 2016 को करीना ने तैमूर को जन्म दिया था। बता दें कि करीना से पहले सैफ ने बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी की थी। इस शादी से उनके दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं। 

गौरतलब है कि एक ओर जहां नन्हें तैमूर अली खान हमेशा लाइमलाइट में रहते हैं तो वहीं दूसरी ओर करीना और सैफ ने अपने दूसरे बच्चे को लेकर कुछ अहम फैसले किए हैं। कपल का कहना है कि वो मीडिया से रिक्वेस्ट करते हैं कि वो उनकी प्राइवेसी का सम्मान करें। इसके साथ ही कपल ने ये भी कहा कि फैन्स का इच्छाओं का पूरा सम्मान करते हुए वो खुद सोशल मीडिया पर अपने दूसरे बच्चे के बारे में जानकारी देते रहेंगे। 

News Source – livehindustan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *