करीना कपूर को साड़ी में देख फूटा लोगों का गुस्सा, बोले ‘ये पल्लू गिराने की क्या जरूरत थी?’

करीना ने साड़ी तो बड़ी अच्छी पहनी, लेकिन उसे पहनने का उनका तरीका लोगों के गले नहीं उतरा, जिस वजह से उन्हें ट्रोल होना पड़ा।

करीना कपूर स्टाइल के मामले में न जाने कितनी लड़कियों के लिए इंस्परेशन का काम करती हैं। चाहे कैजुअल हो या पार्टी लुक या फिर ट्रडिशनल आउटफिट, सभी में ये हसीना कमाल ही लगती है। यहां तक कि बेबो का मैटरनिटी फैशन तक महिलाओं के बीच सुपर-डूपर हिट हुआ। वैसे कभी-कभी ये फैशनिस्टा भी फैशन के चक्कर में कुछ ऐसा कर देती है कि लोगों को उन्हें देख गुस्सा आ जाता है, जो ट्रोलिंग का सिलसिला शुरू कर देता। ऐसा ही कुछ तब हुआ था, जब करीना को एक इवेंट में साड़ी में देखा गया।

मनीष मल्होत्रा की साड़ी में करीना

दरअसल, एक कार्यक्रम के लिए करीना कपूर ने अपने खास दोस्त और फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की सफेद साड़ी पहनी थी। इस सिल्कमेड ट्रडिशनल वेअर पर बेहद डेलिकेट क्रिस्टल लेस बॉर्डर लगाई गई थी। पूरी साड़ी पर माइक्रो साइज की बूटी एम्ब्रॉइडरी देखी जा सकती थी। वहीं पल्ले को प्लेन रखते हुए बॉर्डर पर क्रिस्टल लगाए गए थे।

डिजाइनर ब्लाउज ने बढ़ाया ग्लैमर

साड़ी के साथ का डिजाइनर ब्लाउज भी बेहद अट्रैक्टिव था। आइवरी शेड के इस ब्लाउज में वी-नेकलाइन और केप स्लीव्स थीं। इन पर क्रिस्टल बीड्स, ग्लास बीड्स और रिच सीक्वन वर्क किया गया था, जो ग्लैमरस टच के साथ ही ब्लिंग एलिमेंट ऐड कर रहा था। इस पूरे लुक की हाईलाइट भी कहा जाए, तो शायद गलत नहीं होगा।

साड़ी को किया सेक्सी वे में ड्रेप

करीना ने अपने इस लुक के साथ जूलरी को मिनिमम रखा था। उन्होंने मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन के ही डायमंड ऐंड एम्रल्ड मेड ईयररिंग्स पहने थे। वहीं बालों को उन्होंने साइड पार्ट करते हुए खुला रखा था। साड़ी को करीना ने इस तरह से ड्रेप किया था कि ट्रडिशनल वेअर में भी ये हसीना सेक्सी वाइब्स देती नजर आ रही थी, जो चर्चा का विषय भी बन गया था।

पल्लू गिराने की क्या जरूरत

हालांकि, साड़ी को सेक्सी टच देते हुए ड्रेप करना ही लोगों को अखर गया। उन्होंने करीना के कपड़ों की तारीफ की लेकिन ये जाहिर करने में भी देर नहीं लगाई कि उन्हें इसे पहनने का अदाकारा का स्टाइल बिल्कुल पसंद नहीं आया। एक शख्स ने सीधे लिखा कि ‘ये पल्लू गिराने की क्या जरूरत थी?’, तो वहीं अन्य ने लिखा ‘साड़ी बहुत खूबसूरत है, लेकिन इसे ढंग से पहना नहीं।’ वहीं कुछ ने बेबो के वेट लॉस और मेकअप पर भी निशाना साधा।

इस लुक की भी हुई थी बुराई

वैसे मनीष मल्होत्रा की ही डिजाइन की एक ओर साड़ी के लिए बेबो ट्रोल हो चुकी हैं। तस्वीर में आप अदाकारा को सीक्वन वर्क की साड़ी में सुपर ग्लैमरस लुक में देख सकते हैं। इस लुक की यूएसपी उनका ब्रालेट स्टाइल का ब्लाउज था, जिसे बेबो ने जमकर फ्लॉन्ट भी किया। लोगों को ये ब्लाउज बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने इस लुक को लेकर अदाकारा को ट्रोल कर दिया था।

Source – Navbharat Time

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *