करण मेहरा के साथ हिमांशी पाराशर का वीडियो देख भड़के यूजर्स, क्या दोनों का है अफेयर?

Karan Mehra

निशा रावल (Nisha Rawal) ने हाल ही करण मेहरा (Karan Mehra) पर एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था, जिसे करण ने झूठा करार दिया था। अब करण मेहरा और उनकी को-स्टार हिमांशी पाराशर (Himanshi Parashar) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग भड़क गए हैं। वीडियो पर करण और हिमांशी के मेसेज लोगों को हैरान कर रहे हैं।

निशा रावल (Nisha Rawal) ने पति करण मेहरा (Karan Mehra) पर मारपीट का आरोप लगाने के बाद एफआईआर दर्ज करवाई और कई खुलासे किए। निशा रावल ने दावा किया था कि करण का किसी लड़की के साथ अफेयर चल रहा है और वह लड़की दिल्ली की रहने वाली है। हालांकि करण ने एक्स्ट्रा-मैरिटल के दावे का खंडन किया था और उसे झूठा बताया था।

सोशल मीडिया पर करण और हिमांशी पाराशर की तस्वीरें वायरल

लेकिन अब कुछ ऐसा हुआ है, जिसके बाद लोगों के मन में करण मेहरा को लेकर सवाल उठने लगे हैं। सोशल मीडिया पर करण मेहरा और उनकी ‘मावां ठंडियां छावां’ (Mawaan Thandiyan Chawan) को-स्टार हिमांशी पाराशर (Himanshi Parashar) की कुछ पुरानी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। उनका एक पुराना वीडियो पोस्ट भी चर्चा बटोर रहा है, जिस पर हिमांशी और करण मेहरा द्वारा किए गए कॉमेंट लोगों को हैरान कर रहे हैं।

हिमांशी और करण की चैट हुई वायरल

हिमांशी पाराशर ने वीडियो पर कॉमेंट किया है, ‘करण कहते हैं कि मैं डाउन टु अर्थ हूं, लेकिन मैं जानती हूं कि यह बहुत लेम है।’ इसके जवाब में करण मेहरा ने लिखा है, ‘मैंने कहा था इतनाा भी नहीं गिरना चाहिए कि आप जमीन पे आ जाओ।’ करण मेहरा के इस कॉमेंट पर हिमांशी पाराशर ने जो कॉमेंट किया है, उस पर भी लोग हैरान हैं। हिमांशी ने लिखा, ‘आपके लिए हम कहीं भी गिर जाएंगे करण जी।’

Instagram@himanshiparashar

हिमांशी पाराशर और करण मेहरा की ये तस्वीरें और पुराने वीडियो ऐक्ट्रेस के लिए मुसीबत खड़ी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग हिमांशी पाराशर को बुरा-भला कह रहे हैं।

निशा ने कहा था-दिल्ली की रहने वाली लड़की, पढ़े थे मेसेज
बता दें कि हाल ही निशा रावल ने दावा किया था कि करण मेहरा का एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर है और उन्होंने करण के दूसरी लड़की को भेजे गए टेक्स्ट मेसेज भी पढ़े हैं। निशा ने कहा था कि उन्हें कुछ ही महीनों पहले करण मेहरा के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में पता चला था। उन्होंने बताया था कि करण को पहली बार परिवार से दूर रहने का मौका तब मिला था, जब वह चंडीगढ़ गए थे और टीवी शो ‘मावां दी ठंडिया छावां’ की शूटिंग कर रहे थे।

हिमांशी पाराशर के साथ अफेयर?
कहा जा रहा है कि करण मेहरा का अफेयर उसी टीवी शो की को-स्टार हिमांशी पाराशर के साथ चल रहा है। वहीं करण मेहरा ने अपने एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर की खबरों को झूठा बताया और कहा कि उन्होंने कभी भी निशा को धोखा नहीं दिया।

कौन हैं हिमांशी पाराशर? (Who is Himanshi Parashar)
हिमांशी पाराशर पंजाबी ऐक्ट्रेस और मॉडल हैं। वह दिल्ली की रहने वाली हैं। जानकारी के मुताबिक, हिमांशी पाराशार ने ‘डाउनलोड’ गाने से डेब्यू किया था। वह कई पंजाबी म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकी हैं।

इंटरनेट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक, हिमांशी पाराशर 2018 में फेमिना मिस इंडिया यूपी भी रह चुकी हैं। उन्होंने और भी कई ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया है।

Source – navbharattimes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *