कभी न्यूड होने के लिए लिखी चिट्ठी तो कभी लीक किया अपना वीडियो, विवादों से रहा है पूनम पांडे का गहरा नाता

poonam pandey hot pics

अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते सुर्खियों में रहने वालीं एक्ट्रेस पूनम पांडे को मॉडलिंग की दुनिया में पहचान साल 2011 में कैलेंडर गर्ल्स की मॉडल के तौर पर मिली थी। इसके अलावा वह ग्लैडरेग्स 2010 की टॉप आठ प्रतिभागियों में भी शामिल हुई थी। इसके अलावा वह अपनी मॉडलिंग के दिनों में फैशन मैगजीन के कवर पेज पर भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा पूनम पांडे का विवादों से भी गहरा नाता रहा है। पूनम पांडे का नाम सामने आते ही उनके विवादों की फेहरिस्त भी याद आ जाती है। कई बार अपने विवादित बयानों के चलते पूनम चर्चा में आ चुकी हैं। इतना ही नहीं उन्होंने यह तक कह डाला था कि अगर इंडिया की क्रिकेट टीम ने विश्व कप अपने नाम कर लिया तो वो पूरी तरह से न्यूड हो जाएंगी। आज हम आपको पूनम पांडे के कुछ विवादों के बारे में बताने जा रहे हैं।

पूनम पांडे

न्यूड होने का किया था एलान

ऐसे तो पूनम पांडे के कई विवाद और विवादित बयान हैं। लेकिन सबसे ज्यादा बवाल तब हुआ था जब उन्होंने न्यूड होने की बात कह डाली थी। साल 2011 के क्रिकेट वर्ल्ड कप के मैच में भारतीय टीम शानदार प्रदर्शन कर रही थी। लेकिन सुर्खियों में पूनम पांडे आ गई थी। जब भारतीय टीम ने लगातार कई मैच जीत लिए थे, तो उस समय पूनम ने एलान कर दिया था कि अगर टीम ने विश्व कप अपने नाम कर लिया तो वो पूरी तरह न्यूड हो जाएंगी। इतना ही नहीं उन्होंने बीसीसीआई को इस सिलसिले में एक चिट्ठी भी लिखकर भेज दी थी। हालांकि, बीसीसीआई ने इसकी इजाजत नहीं थी।

पूनम पांडे

सनी लियोनी से तुलना करने पर भड़की थीं पूनम

ऐसे तो पूनम पांडे को कही भी गुस्सा करते हुए नहीं देखा गया लेकिन सनी लियोनी से तुलना किए जाने पर वो काफी भड़क गई थीं। उन्होंने कहा था कि मैं इस तुलना से थक गई हूं। मुझे नहीं पता लोग मेरी तुलना सनी से क्यों करते हैं। मैं यहां अभिनय करने आई हूं और आप मुझे अभिनय करते देखेंगे। मैं वयस्क फिल्मों की अभिनेत्री नहीं हूं।

पूनम पांडे

खुद लीक कर दिया था बाथरूम वीडियो

पूनम पांडे अक्सर अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं लेकिन खलबली तब मच गई। जब उन्होंने अपना बाथरूम सीक्रेट डांस वीडियो यूट्यूब पर खुद ही रिलीज कर दिया था। इसमें वह बाथरूम में डांस कर रही थीं। जिसे बाद में यूट्यूब ने विवादों को देखते हुए ब्लॉक कर दिया था।

पूनम पांडे

लॉकडाउन में घूमते हुए पकड़ी गईं पूनम पांडे

आखिरी बार पूनम पांडे गिरफ्तार होने की खबरों के चलते सुर्खियों में बनी हुई थीं। पूनम लॉकडाउन में घूमते हुए गिरफ्तार हो गई थीं। लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में मुंबई पुलिस ने पूनम पांडे और उनके मंगेतर को गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि पूनम ने बाद में इस बात से इनकार किया था।

News Souce – amarujala

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *