कंगना रनौत का बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े अरेस्ट, शादी का झांसा देकर महिला से यौन शोषण और धोखाधड़ी का है आरोप

Kangana Ranaut

कंगना रानौत (Kangana Ranaut) के पर्सनल बॉडीगार्ड का नाम कुमार हेगड़े (Kumar Hegde) है, जिसे अब कर्नाटक क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है.

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रानौत (Kangana Ranaut) के पर्सनल बॉडीगार्ड पर महिला से रेप का आरोप लगा था. जिसके बाद अब इस केस में उनकी गिरफ्तारी हो गई है. कंगना रानौत के पर्सनल बॉडीगार्ड का नाम कुमार हेगड़े है जो अब कर्नाटक क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है. बॉडीगार्ड के खिलाफ केस दर्ज करने वाली महिला ने बताया है कि कुमार हेगड़े ने उनके साथ धोखाधड़ी भी की है, महिला का आरोप है कि कुमार हेगड़े ने उनसे 50 हजार रुपये भी लिए थे जो वापस नहीं किए हैं.

इस बीच पुलिस ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को सूचित किया है कि ”मुंबई पुलिस की एक टीम ने शनिवार को कुमार हेगड़े को मांड्या के हेगडाहल्ली से गिरफ्तार किया है’ कुमार पर आरोप लगाने वाली महिला का कहना था कि वो उसके संपर्क में नहीं था. जिस वजह से उसे पुलिस का सहारा लेना पड़ा.

बताया जा रहा है की जिस महिला ने ये आरोप लगाया है वो एक ब्यूटीशियन है. महिला ने अपने बयान में बताया है कि वह कंगना के बॉडीगार्ड से 8 साल पहले मिली थीं. पिछले जून में कुमार ने उनके सामने शादी का प्रस्ताव रखा था, जिसके लिए ब्यूटीशियन ने हामी भी भर दी थी. लेकिन जैसे-जैसे समय बिताता गया बॉडीगार्ड कुमार उन्हें नजरअंदाज करने लगा था. वहीं इस बीच कुमार ने महिला से मां की खराब तबीयत बताकर 50 हजार रुपये भी मांगे और फिर मुंबई छोड़ कर कर्नाटक चला गया. अपनी रिपोर्ट में ब्यूटीशियन ने बताया है कि वो शादी से पहले फिजिकल रिलेशन बनाने से कई बार मन कर चुकी थीं. लेकिन फिर भी कुमार ने उन्हें इसके लिए मजबूर किया था.

लेकिन अब पुलिस ने कुमार हेगड़े को पकड़ लिया है. जिस वजह से उम्मीद है कि महिला को अपना इंसाफ जरूर मिल जाएगा.

Source – tv9hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published.