ऐश्वर्या सी खूबसूरत दिखीं तारा सुतारिया, सूट पहन मुस्कुराती अदाकारा को देख हो जाएगा प्यार

bollywood latest news

तारा सुतारिया की खूबसूरती का मुकाबला कर पाना मुश्किल है। यह अदाकारा नैचरली ही इतनी सुंदर है कि इनके आगे दूसरी हसीनाएं फीकी पड़ जाती हैं। तारा की यही ब्यूटी एक बार फिर तब देखने को मिली, जब उन्हें सफेद रंग के सलवार सूट में स्पॉट किया गया। पिछले काफी दिनों से बोल्ड कट के वेस्टर्न कपड़ों में इस हसीना को देखने के बाद ये लेटेस्ट तस्वीरें यकीनन फैन्स का दिल खुश कर देंगीं। (फोटो साभार: योगेन शाह)

यहां किया गया स्पॉट

तारा सुतारिया को मुंबई के बांद्रा इलाके में स्पॉट किया गया था। इस दौरान यह बाला सफेद रंग के सूट में नजर आई, जिसकी फिटिंग से लेकर फॉल तक उनकी बॉडी पर एकदम परफेक्ट लग रहे थे। वहीं उनके सूट पर किया गया वर्क भी इस हसीना के लुक को और ज्यादा एलिगेंट बना रहा था। तारा का यह लुक ऐसा था, जो एक बार में दिल चुरा ले। इस लुक में तारा की खूबसूरती ऐसी थी कि इसने ऐश्वर्या के चिकनकारी सूट लुक की याद दिला दी।

कुर्ते पर था चिकनकारी वर्क

तारा सुतारिया ने जो सूट पहना था, उसके कुर्ते पर चिकनकारी का काम किया गया था। कॉटन मेड इस आउटफिट पर ऊपर से लेकर नीचे तक बेहद बारीक कढ़ाई की गई थी, जिसे स्लीव्स पर भी दोहराया गया था। कुर्ते में लॉन्ग स्लीव्स थीं, तो वहीं नेकलाइन को डीप कट का रखा गया था, जो उसके स्टाइल कोशन्ट को बढ़ाता नजर आया।

सलवार की हटकर डिजाइन

इस खूबसूरत कुर्ते के साथ तारा सुतारिया ने प्लेन फैब्रिक या स्टाइल की सलवार चुनने की जगह बेहद स्टाइलिश बॉटम्स चुने थे। शाइनी मटीरियल से बनी सलवार में अनइवन हेमलाइन थी, जो उसे अट्रैक्टिव बना रही थी। इस कॉम्बिनेशन के साथ तारा ने मैचिंग कलर की स्लाइड हील्स पहनी थीं, जो लुक में परफेक्शन ऐड कर रही थी।

न्यूड टोन मेकअप और सिल्वर ईयररिंग्स

तारा ने अपने देसी लुक के साथ न्यूड टोन मेकअप किया था। उन्होंने चीक्स को ब्लश्ड लुक दिया था, जो उनका ग्लो बढ़ाता नजर आया। ऐक्ट्रेस ने बालों को मिडिल पार्ट करते हुए, खुला रखा था। उन्होंने जूलरी में सिल्वर मेड ईयररिंग्स पहने थे, जिनमें नीचे स्मॉल पर्ल्स लगे थे। ये उनकी आउटफिट के साथ शानदार दिखाई दे रहे थे।

ट्रडिशनल लुक में दिखती है असली खूबसूरती

वैसे इस बात में कोई दो राय नहीं कि तारा सुतारिया भले ही कितने ही गॉरजस वेस्टर्न कपड़े पहन लें, लेकिन उनकी जो खूबसूरती देसी कपड़ों में नजर आती है, उसका मुकाबला कर पाना मुश्किल है। इससे पहले अदाकारा के एक फिल्म प्रमोशन के दौरान के सूट लुक भी काफी पसंद किए गए थे। इनमें से दो लुक्स को आप तस्वीर में देख सकते हैं।

लाइमलाइट चुराने में माहिर

जब-जब तारा सुतारिया ने इंडियन अटायर्स पहने, तब-तब वह दूसरी हसीनाओं से बड़ी आसानी से लाइमलाइट चुरा ले गईं। भई हो भी क्यों ना? आप खुद ही तस्वीर में देख सकते हैं कि लहंगे में यह हसीना कितनी जबरदस्त खूबसूरत लगती है। चाहे वह सिल्वर कलर का लहंगा पहनें या फिर पिंक शेड का, सभी रंग इस बाला पर खूब जमते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *