एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से संन्यास ले चुकी हैं ये मशहूर अभिनेत्रियां, एक बन चुकी है शाहरुख की हीरोइन

पॉर्न इंडस्ट्री को लेकर सभी के मन में अलग-अलग धारणा बनी हुई है। कुछ लोग यहां पर काम कर रहे स्टार्स को बुरी नजर से देखते हैं। तो वहीं कुछ लोग उन्हें फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स की तरह ही समझते हैं। एडल्ट इंडस्ट्री में काम करने वाले अभिनेता और अभिनेत्री आजकल खूब मशहूर हो चुके हैं। तो वहीं इस इंडस्ट्री में कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं, जिन्होंने एडल्ट इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने के बाद इसे छोड़ दिया। लेकिन उनकी लोकप्रियता आज भी कम नहीं हुई है और वो सभी अन्य क्षेत्रों में अच्छा काम कर रही हैं। आज हम आपको ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं।

सनी लियोनी और शाहरुख खान

सनी लियोनी

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम एक्ट्रेस सनी लियोनी का आता है। सनी लियोनी ने साल 2010 में पॉर्न इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया। इसके बाद वो बिग बॉस के 5वें सीजन में नजर आई थीं। रियलिटी शो में अपनी अलग पहचान बना चुकी सनी लियोनी ने फिर हिंदी फिल्मों में कदम रखा। इसके बाद सनी लियोनी ने फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद से दर्शकों ने सनी को नोटिस किया। इसके बाद सनी लियोनी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वो कई आइटम सॉन्ग भी कर चुकी हैं। सनी लियोनी ने शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ में आइटम सॉन्ग किया था।

मिया खलीफा

मिया खलीफा

मॉडल मिया खलीफा ने पॉर्न इंडस्ट्री में काफ कम वक्त में ही अपनी पहचान बना ली थी। मिया खलीफा अब पॉर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी हैं और उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड से सगाई भी कर ली है। अब मिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो अक्सर सामाजिक मुद्दों पर अपनी बात रखती हैं। कुछ दिनों पहले मिया ने भारत में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट किया था। जिसके बाद वो सुर्खियों में छा गई थी।

साशा ग्रे

साशा ग्रे

कभी पॉर्न इंडस्ट्री की सबसे मशहूर अभिनेत्री रहीं साशा ग्रे अब हॉलीवुड का जाना-पहचाना नाम हैं। साशा ने एडल्ट इंडस्ट्री से अलविदा लेकर अपने करियर की शुरुआत की। उन्होंने सीरीज ‘द गर्लफ्रेंड एक्सपीरियंस’ से की। इसके अलावा साशा कई विज्ञापनों, म्यूजिक एलबम और मैग्जीन के कवर पेज पर भी नजर आ चुकी हैं। साशा एक किताब भी लिख चुकी हैं।

क्रिसी मोर्गन

क्रिसी मोर्गन

साल 1996 से लेकर 2006 क्रिसी मोर्गन ने पॉर्न इंडस्ट्री में काम किया। इसके बाद क्रिसी ने आध्यात्म की तरफ अपना रुख कर लिया। वह 50 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। अब क्रिसी अडल्ट वेबसाइट से अपनी वीडियोज को हटाने के लिए कानूनी लड़ाई भी लड़ रही हैं।

जेन्ना जेम्सन

जेन्ना जेम्सन

पॉर्न इंडस्ट्री की स्टार रहीं जेन्ना जेम्सन ने साल 2008 में अडल्ट फिल्मों से सन्यास ले लिया था। इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा। दर्शकों ने उनके काम की काफी सराहना की। अब जन्न खुद का बिजनेस चला रही हैं और वो टीवी की मशहूर पर्सनैलिटी भी हैं। जेन्ना कई फिल्मों में काम करने के साथ ही डब्यू डब्यू ई में भी हिस्सा ले चुकी हैं।

Source -Amarujala

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *