ऋतिक रोशन ने जब कहा था- ‘WAR मैं तभी करूंगा, जब उसमें टाइगर श्रॉफ होंगे’

Hrithik Roshan

फिल्म ‘वॉर’ ( War) जिसने भी देखी है, वे ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो के बारे में अच्छे से जानते होंगे. वे टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की वजह से, यह फिल्म करने के लिए प्रेरित हुए थे.

नई दिल्लीः ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) एक ऐसे एक्टर हैं, जिनका नाम कभी भी नेपोटिज्म (Nepotism) की बहस में घसीटा नहीं जाता. यह सही भी है, क्योंकि एक्टर आज जहां हैं, वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने बेहद कड़ी मेहनत की है. एक या दो बार नहीं, बल्कि कई बार ऋतिक अपनी निजी जिंदगी की मुश्किलों से जूझते रहे. एक्टर ने अपनी चोट से लेकर, अपनी पर्सनल लाइफ में बहुत कुछ होते हुए देखा है. इससे पहले कि वे ‘वार’ ( War) करते, ऋतिक फिर से मुश्किल में पड़ गए थे. तब उन्हें लगा था कि सिर्फ टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ही, उन्हें फिल्म में काम करने के लिए प्रेरित कर सकते हैं.

जिन लोगों ने फिल्म वॉर देखी है, उन्हें ऋतिक के ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो के बारे में अच्छी तरह से पता होगा. इस वीडियो में एक्टर बताते हैं कि कैसे वे घुटने की चोट और स्लिप डिस्क की वजह से, फिल्म को लेकर पक्का नहीं थे. सिर्फ वीडियो में ही नहीं, कई इंटरव्यू में भी ऋतिक ने बताया था कि कैसे टाइगर उनके लिए एक ब्लेसिंग बनकर आए. दरअसल, ऋतिक टाइगर को फिल्म का हिस्सा बनाना चाहते थे.

पिंकविला से बातचीत में ऋतिक ने कहा था, ‘मेरे पास सिड (निर्देशक सिद्धार्थ आनंद) और आदि (निर्माता आदित्य चोपड़ा) से कहने के लिए केवल एक बात थी. मैंने उनसे कहा कि मैं वॉर (War) तभी करूंगा, जब उसमें टाइगर श्रॉफ होंगे. मैं जानता हूं कि सिर्फ वे ही मेरे सामने स्टैंड कर सकेंगे और मुझे कमतर फील कराएंगे.’

(फाइल फोटो)

ऋतिक रोशन ने टाइगर श्रॉफ की प्रशंसा में आगे कहा, ‘मुझे टाइगर के बराबर रहना होगा और मुझे नहीं लगता कि मैं इसके बाद भी उनके बराबर हो पाऊंगा. यह वाकई में एक अच्छी बात है. दोनों तरीके से हम एक-दूसरे को बेहतर करने के लिए प्रेरित करते रहेंगे. वे शानदार हैं. वे यहां 50 साल तक रहने वाले हैं.’ टाइगर के साथ काम करके ऋतिक को बहुत फायदा हुआ, वहीं फैंस को एक जबर्दस्त एंटरटेनमेंट की डोज मिली.

Source – News 18

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *