इस हीरो की वजह से करिश्मा कपूर और रवीना टंडन में हुई थी जबरदस्त लड़ाई, नोंच डाले थे एक-दूसरे के बाल

बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हुई हैं, जिनके बीच कोल्ड वॉर देखने को मिली है। फिर चाहे वो एक्ट्रेस बिपाशा बसु और करीना कपूर खान के बीच रही हो या फिर करिश्मा कपूर और रवीना टंडन के बीच। लेकिन ये बेहद कम हुआ है कि अभिनेत्रियों के बीच किसी अभिनेता को लेकर कोल्ड वॉर हुई हो। जी हां, एक्ट्रेस करिश्मा कपूर और रवीना टंडन के बीच एक हीरो को लेकर लड़ाई हुई थी। इतना ही नहीं दोनों की लड़ाई इस कदर बढ़ गई थी कि दोनों ने एक-दूसरे के बाल नोंच डाले थे। आज हम आपको ये पूरा किस्सा बताने जा रहे हैं कि आखिर वो कौन सा हीरो था, जिसकी वजह से इन दो खूबसूरत अभिनेत्रियों के बीच लड़ाई हो गई थी।

फिल्म अंदाज अपना अपना

एक्ट्रेस रवीना टंडन और करिश्मा कपूर ने फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ में साथ काम किया था। इस फिल्म में रवीना-करिश्मा के अलावा सलमान खान और आमिर खान लीड रोल में थे। इसी फिल्म के सेट पर दोनों अभिनेत्रियों के बीच मन मुटाव हो गया था। करिश्मा-रवीना की फाइट तो जगजाहिर हो गई थी लेकिन इन दोनों के रिश्ते किस हद तक खराब हो गए थे। इस बारे में निर्देशक फराह खान ने एक शो में बताया था।

करिश्मा कपूर, अजय देवगन और रवीना टंडन

दरअसल, उस वक्त चर्चा थी कि रवीना और करिश्मा दोनों ही अभिनेता अजय देवगन के प्यार में थीं। असल में भी अजय उस वक्त रवीना को डेट करने की खबरों के चलते सुर्खियों में थे। फिर अजय करिश्मा के करीब आने लगे और उन्होंने रवीना से ब्रेकअप कर लिया। बस फिर क्या था, इसी वजह से दोनों अभिनेत्रियों के बीच कैटफाइट शुरू हो गई थी। 

करिश्मा कपूर और रवीना टंडन

इस बारे में फराह खान ने चैट शो में ‘आतिशः फील द फायर’ में फिल्म के दिनों को याद करते हुए बताया था कि, ‘मैं करिश्मा और रवीना के साथ फिल्म का एक गाना शूट कर रही थी। इतने में दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो गई और दोनों ने एक-दूसरे को अपनी-अपनी विग से मारना शुरू कर दिया था। दोनों के बीच कुछ बातचीत हुई और बात मारपीट तक पहुंच गई। दोनों ने एक-दूसरे के बाल नोंच लिए थे। ये थोड़ा बचपने जैसा था।’

रवीना टंडन

रवीना-करिश्मा के बीच ये बात यही खत्म नहीं हुई थी, दोनों की लड़ाई आगे भी जारी रही। रवीना ने बार प्रेस से बात करते हुए कहा था कि, ‘मैं एक्ट्रेस का नाम नहीं लूंगी, लेकिन वह असुरक्षित थी और उन्होंने मुझे चार फिल्मों से हटवा दिया। वास्तव में, मुझे उसके साथ एक फिल्म करनी थी। वह स्पष्ट रूप से निर्माता और एक्टर के करीब थी। इसलिए ये चीजें होती हैं, लेकिन मैं इस तरह के खेल नहीं खेल रही हूं।’ रवीना ने भले ही करिश्मा का नाम नहीं लिया था लेकिन सभी इस बात को जानते थे कि वो किसके बारे में बात कर रही हैं।

रवीना टंडन और करिश्मा कपूर

इसके बाद दोनों शाहरुख खान की होली पार्टी में साथ नजर आईं। यहां पर करिश्मा को रवीना के साथ पोज देना था, जो कि वो देना नहीं चाहती थीं। इस पर रवीना ने कहा था कि, ‘अगर मैं आज करिश्मा कपूर के साथ पोज करती तो यह मुझे सुपरस्टार नहीं बनाती। वह मेरे जीवन में किसी भी तरह से शामिल नहीं है। मैं एक प्रोफेशनल हूं, मैं परवाह नहीं करती। अगर जरूरत पड़ी तो मैं एक झाड़ू के साथ भी पोज दूंगी। करिश्मा और मैं सबसे अच्छे दोस्त नहीं हैं। अजय के साथ भी ऐसा है। प्रोफेशनली मैं अजय या करिश्मा के साथ काम करने के लिए तैयार हूं। जहां काम का संबंध है, मैं इन अहंकार जैसी बेवकूफी से परेशान नहीं होती।’

अजय देवगन और काजोल

फिलहाल, अब रवीना और करिश्मा अपनी जिंदगी में व्यस्त हैं। अक्सर दोनों अभिनेत्रियों की मुलाकात होती रहती हैं और अब शायद दोनों के बीच मन मुटाव भी खत्म हो गया। तो वहीं अभिनेता अजय देवगन ने काजोल के साथ शादी रचा ली थी।

Source – amarujala

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *