इस बॉलीवुड एक्टर के साथ किसिंग सीन करना चाहती हैं Janhvi Kapoor, खुद किया था खुलासा

Janhvi Kapoor

जान्हवी कपूर और विक्की कौशल दोनों ने ही फ़ौज और देशभक्ति पर आधारित फिल्मों में काम किया है. विक्की जहां  ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ में नज़र आए थे वहीं जाह्नवी कपूर ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ में नज़र आई थीं.

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) कुछ समय पहले एक चैट शो में नज़र आई थीं, इस दौरान उनकी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) भी साथ थीं. इस चैट शो में जान्हवी ने कई सवालों के बड़े ही बेबाक जवाब दिए. इनमें से एक सवाल उनके और ईशान खट्टर के कथित अफेयर से भी जुड़ा भी था जिसके जवाब में जाह्नवी ने कहा कि उनका ईशान के साथ सच में कोई अफेयर नहीं है. 

इस बॉलीवुड एक्टर के साथ किसिंग सीन करना चाहती हैं Janhvi Kapoor, खुद किया था खुलासा

इसके साथ ही जान्हवी ने यह भी कहा कि वो ये ज़रूर चाहती हैं कि ईशान की उनकी दोस्त तारा सुतारिया के साथ जोड़ी बने. क्योंकि दोनों साथ में बहुत अच्छे लगते हैं. इंटरव्यू के दौरान खुशी ने यह भी बताया कि उनके पिता बोनी कपूर कूल नेचर के हैं और उन्हें ब्वॉयफ्रेंड होने का मतलब भली-भांति समझ आता है. 

वहीं, इंटरव्यू के दौरान जान्हवी की कही एक बात ने खासी सुर्खियां बटोरीं थीं. दरअसल, जान्हवी ने यह कहकर सनसनी फैला दी थी कि वह एक्टर विक्की कौशल के साथ किसिंग सीन करना चाहती हैं. आपको बता दें कि जान्हवी कपूर और विक्की कौशल दोनों ने ही फ़ौज और देशभक्ति पर आधारित फिल्मों में काम किया है. विक्की जहां  ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ में नज़र आए थे वहीं जाह्नवी कपूर ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ में नज़र आई थीं.

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *