अजब-गजब: घोड़े को कंधे पर उठाकर दौड़ लगाता है ये शख्स, वायरल हो रहा वीडियो

घोड़े पर बैठकर एकदम शानदार तरीके से घुड़सवारी करते हुए आपने कई लोगों को देखा होगा, लेकिन क्या आपने कहीं ऐसा देखा है कि इंसान घोड़े को ही अपने कंधे पर उठाकर इधर-उधर घुमाए। आपको ये बात थोड़ी अजीब जरूर लग रही होगी, लेकिन यह पूरी तरह से सच है। आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताएंगे, जिसके कारनामों देखकर लोग दांतों तले उंगली दबा लेते हैं।

दिमित्री खलादजी के हैरतअंगेज कारनामे

दरअसल, यूक्रेन के रहने वाले दिमित्री खलादजी अपने हैरतअंगेज कारनामों के कारण लोगों के बीच काफी चर्चा में हैं। इनकी गिनती दुनिया के सबसे ताकतवर लोगों में की जा रही है। दिमित्री एक साथ 6 लोगों को भी उठा सकते हैं। घोड़े को कंधे पर उठाकर घुमाने वाला इनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

दिमित्री खलादजी के हैरतअंगेज कारनामे

बता दें कि दिमित्री का इंस्टाग्राम अकाउंट उनके कारनामों के वीडियो और फोटो से भरा पड़ा है। इस शख्स का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में भी दर्ज हो चुका है और ऐसा एक-दो बार नहीं, बल्कि पूरे 60 बार हुआ है।

दिमित्री खलादजी के हैरतअंगेज कारनामे

दिमित्री इससे पहले सर्कस में काम करते थे। ये अपने दांतों से लोहे की रॉड को मोड़ देते हैं। इतना ही नहीं दिमित्री अपने केवल एक हाथ से 150 किलो से भी अधिक वजन उठा लेते हैं। इनके ऐसे कारनामों को देख हर कोई हैरत में पड़ जाता है।

दिमित्री खलादजी के हैरतअंगेज कारनामे

आपको ये जानकारी हैरानी होगी कि दिमित्री के ऊपर से सवारियों से भरी SUV गुजर जाती है और वह नीचे आराम से लेटे रहते हैं। दिमित्री ऐसा कई अनोखे काम करते रहते हैं, जिसपर लोगों को यकीन करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। बता दें कि दिमित्री खलादजी केवल घोड़े ही नहीं बल्कि ऊंट और अन्य भारी वजन वाले जानवारों को भी अपने कंधों पर उठाकर कुछ दूर तक चल सकते हैं।

Source – Amar Ujala

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *