अक्षय कुमार से अब आप सीख सकते हैं एक्टिंग, ‘खिलाड़ी’ ने शुरू की प्रोफेशनल मास्टर क्लास

akshay-kumar

अक्षय कुमार (Akshay kumar) जल्द ही फिल्म बेल बॉटम (Bell Bottom) में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 30 जुलाई को रिलीज होने जा रही है

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. वह अक्सर सामाजिक मुद्दों पर फिल्म बनाते हैं जो फैंस का दिल जीत लेते हैं. कई लोग अक्षय कुमार से एक्टर बनने की प्रेरणा लेते हैं. वह अक्षय की तरह बनना चाहते हैं. मगर अक्षय कुमार जैसा सफल एक्टर बनना आसान नहीं है. उसके लिए आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ती है. अब अक्षय ऑनलाइन लोगों को एक्टिंग सिखाने वाले हैं.

अक्षय ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- जब मैं एक्टर बनने की कोशिश कर रहा था तो हमे कभी फॉर्मली इसे सीखने का मौका नहीं मिला. अब समय बदल गया है आप अब मेरी प्रोफेशनल मास्टरक्लास अटेंड कर सकते हैं और मेरी 30 साल की जर्नी से कुछ सीख सकते हैं.

वीडियो में अक्षय कहते हैं- क्या मैं एक मैथर्ड एक्टर हूं? जब तक की मैं अपना हर किरदार अच्छे से समझ लेता हूं. मुझे एक कैरेक्टर से दूसरे कैरेक्टर में जाने में ज्यादा समय नहीं लगता है. तो मैं अपने हिसाब से चलता हूं. ये मेरा मैथर्ड है. एक किरदार को कैसे प्ले करना है इसकी प्रेरणा मैं अक्सर रीयल लाइफ से ही लेता हूं. जिंदगीभर आप अपने किए हुए एक छोटे से सीन की वजह से याद रखे जा सकते हो. इस सेशन में मैं आपके साथ अपने इंडियन सिनेमा के 30 साल के करियर के बारे में शेयर करुंगा.

अक्षय कुमार और राणा दग्गुबाती ने फरवरी 2021 में अपनी ऑनलाइन क्लास के बारे में जानकारी दी थी. दोनों ने साथ में मिलकर ये प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में अक्षय का म्यूजिक वीडियो फिलहाल 2 रिलीज हुआ है. इस गाने ने रिलीज होने के कुछ समय में कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं. अब उनकी फिल्म बेल बॉटम जल्द ही रिलीज होने जा रही है. अक्षय ने सोशल मीडिया पर रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की थी. फिल्म में अक्षय के साथ वाणी कपूर, लारा दत्ता अहम किरदार निभाती नजर आने वाली हैं. इसके अलावा अक्षय अतरंगी रे, रामसेतु, रक्षाबंधन, बच्चन पांडे सहित कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं. अक्षय के पास इन दिनों फिल्मों की लाइन लगी हुई है.

Source – tv9hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published.