अक्षय कुमार के फैंस के लिए आई बड़ी खबर, फिल्म ‘राम सेतु’ में एक्टर का दिल चुराएगी ये एक्ट्रेस

अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. जिस वजह से इस जोड़ी की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ सकती है.

Akshay Kumar

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार ने 2020 के दिवाली के दिन अपने फैंस को तोहफा दिया था. एक्टर ने अपनी फिल्म ‘राम सेतु’ की घोषणा करते हुए फिल्म का फर्स्‍ट लुक पोस्‍टर रिलीज किया था. जिसे लेकर खूब चर्चा हुई थी. लेकिन अब फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ जैकलिन फर्नांडीस मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

पीपिंग मून की खबर के अनुसार इस फिल्म में जैकलिन फर्नांडीस का आना तय हो गया है. वहीं जैकलिन और अक्षय कुमार इन दिनों जैसलमेर में अपनी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग कर रहे हैं. जहां इस फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं. अक्षय और जैकलिन पहले भी कई बड़ी फिल्मों में काम क चुके हैं. जिसमें हाउसफुल सीरीज की कई बड़ी फिल्में शामिल हैं. जैकलिन शुरुआत से ही अक्षय कुमार के साथ काम करते हुए आईं हैं, जिस वजह से दोनों की केमिस्ट्री बहुत अच्छी है.

अक्षय कुमार ने जब इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया था तब उन्होंने लिखा था – ‘इस दीपावली, भारत राष्ट्र के आदर्श और महानायक भगवान श्री राम की पुण्य स्मृतियों को युगों युगों तक भारत की चेतना में सुरक्षित रखने के लिए एक ऐसा सेतु बनाए जो आने वाले पीढ़ियों को राम से जोड़ कर रखे. इसी प्रयास में हमारा भी एक छोटा संकल्प है – राम सेतु, आप सबको दीपावली की शुभकामनाएं.’

इस फिल्म में अक्षय एक ट्रैवलर की भूमिका में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय का लुक बेहद अलग होगा. पोस्टर में उनके पीछे भगवान राम की छवि बनी नजर आ रही है. इस फिल्म में अक्षय कुमार लंबे बालों में नजर आएंगे. पिछले साल के अंत में अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी ओटीटी पर रिलीज हुई थी. जिसे दर्शकों की ओर से बड़ी ही मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली थी. देखना मजेदार होगा कि अक्षय कुमार की ये फिल्म बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर कितना बिजनेस करती है. वहीं इस फिल्म को लेकर अक्षय कुमार खुद भी कई तरह की तैयारी कर रहे हैं. जो बहुत ही खास होने वाली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *